शोएब शेख नाम के शख्स ने कराई एबीपी न्यूज, इंडिया टीवी के न्यूज़ एंकर पर FIR दर्ज

तब्लीगी जमात को लेकर झूठी खबरें दिखाना पड़ गया इन न्यूज एंकरों को भारी, हुई FIR दर्ज

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
9 अप्रैल 2020 @ 15:13
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Shoaib Sheikh gets FIR registered on news anchor of ABP News, India TV

हमारे देश में कुछ मीडिया चैनल तो ऐसे हैं जो इस बात को साबित करने में जुटे हुए है कि कोरोना वायरस चीन से नहीं आया है बल्कि इसे मुसलमानों ने ही फैला दिया है. ये लोग मुसलमानों को हर बीमारी की जड़ बताने में लगे हुए हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि ये लोग छुट्टे सांड की तरह फर्जी खबरें दिखा रहे हैं, भड़काउ डिबेट्स करा रहे हैं और कोई बोलने वाला नहीं.

लगता ही नहीं कि इस देश में कानून नाम की कोई चीज है भी या नहीं. मुस्लिम समाज समेत देश के लिबरल समाज में इस बात को लेकर काफी गम और गुस्सा है. यही वजह रही कि महाराष्ट्र निवासी शोएब शेख अशफाक नामक शख्स ने एबीपी न्यूज के मुख्य संपादक अशोक कुमार, रोमाना इसार खान, रुबिका लियाकत, इंडिया टीवी के रजत शर्मा और जी न्यूज के सुधीर चौधरी पर फर्जी खबरें चलवाने के लिए एफआईआर करवा दिया है.

प्राप्त सूचना के अनुसार इन सभी आरोपी दलाल पत्रकारों पर महाराष्ट्र पुलिस ने 295 ए और 153 ऐ के तहत मामला दर्ज कर लिया है. महाराष्ट्र पुलिस की इस कार्यवाही की बुद्धिजीवी समाज में काफी सराहना हो रही है. काफी समय बाद इस तरह की कार्रवाई देखने को मिली है जब फर्जी न्यूज चलाने वाले इन दलाल पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है.

इन सभी पत्रकारों ने मरकज निजामुद्दीन तबलीग की खबरों को बढ़ा चढ़ा कर, मनगढंत तथ्यों को घुसेड़ कर एक कौम को बदनाम करने की कोशिशें की और देश को गुमराह करने की कोशिश की. आपको मालूम हो कि इन चैनलों के इस घटिया हरकत की वजह से पुलिस को भी बीच में आना पड़ा और झूठी खबरों और ट्वीट्स को डिलीट करने का आदेश देना पड़ा.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें