आर्मी की वर्दी पहनकर लोगों को पीट रहे थे युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने यह वर्दी लोगों को गुमराह करने के लिए धोलाकुंआ दिल्ली से खरीदी है और लॉकडाउन के दौरान वह लोगों में भय व्याप्त करने के लिए डंडो से मारपीट कर रहे है

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
19 अप्रैल 2020 @ 12:28
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
फर्जी वर्दी

लॉकडाउन के दौरान आर्मी की वर्दी पहनकर व बोलरो गाड़ी पर आगे-पीछे ऑन ड्यूटी इंडियन आर्मी का स्टीकर लगाकर लोगों को गुमराह करने व उनके साथ मारपीट करने के आरोप में हथीन थाना पुलिस ने तीन फर्जी युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करके आज पेश अदालत करके गहन पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि प्रभारी चौकी मंडकोला को सूचना मिली की एक बोलेरो गाड़ी नंबर एचआर-50 डी,0233 में तीन युवक आर्मी की वर्दी पहनकर व गाड़ी के आगे-पीछे ऑन ड्यूटी इंडियन आर्मी का स्टीकर लगाकर क्षेत्र में घूम रहे है और खतों पर काम करने आने-जाने वाले किसानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। उक्त तीनों युवकों की हरकतों से उन पर शक जाहिर हो रहा है जो किसी भी अप्रीय घटना को अंजाम दे सकते हैं और फिलहाल पलवल की तरफ से आ रहे है।

सूचना मिलते ही नाकाबंदी शुरू की गई तो थोड़ी देर बाद उक्त बोलेरो कार आती दिखाई दी जिसे रुकवाकर तीनों युवकों को काबू किया गया। दो युवकों ने आर्मी की वर्दी पहनी हुई थी और एक ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सुरेंद्र, दीपक निवासी गांव औरंगाबाद व सुरेंद्र पोसवाल निवासी गांव फुलवाड़ी बताया। गहन पूछताछ में बताया कि उन्होंने यह वर्दी लोगों को गुमराह करने के लिए धोलाकुंआ दिल्ली से खरीदी है और लॉकडाउन के दौरान वह लोगों में भय व्याप्त करने के लिए डंडो से मारपीट कर रहे है तथा ऐसा वह पिछले दो-तीन दिन से कर रहे है। पुलिस तीनों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें