मजदूरों के लिए बसों पर बोली प्रियंका गांधी, कहा: 'बीजेपी का झंडा लगाकर ही चला दीजिए'

पूरी जानकारी के लिए वीडियो ज़रूर देखें।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
20 मई 2020 @ 19:45
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Most crimes have happened to children in UP ': Priyanka Gandhi

प्रवासी मजदूरों को बस मुहैया कराए जाने के मुद्दे पर कांग्रेस और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के बीच राजनीतिक सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि बीजेपी के झंडे लगाने हों तो लगा लें लेकिन हमारी बसों को चलने दें।

प्रियंका ने कहा कि हम लोगों की मदद करना चाहते हैं, इसमें राजनीति ना ढूंढें। बसों की लिस्ट में बाइक और टेम्पो के नंबर होने पर प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर ऐसे कुछ नंबर हैं भी हम नए नंबर देने को तैयार हैं। प्रियंका ने यह भी कहा कि हमें क्रेडिट नहीं चाहिए, आप परमिशन दीजिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपको क्रेडिट लेना हो तो चाहें तो आप बसों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का झंडा लगा लीजिए।

उन्होंने कहा, ”यह कठिन समय है. सभी राजनीतिक दल लोगों की मदद में शामिल हों। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी मदद के लिए आगे आई है। हर जिले में हमने वॉलंटियर्स तैनात किए हैं। हाईवे पर टास्क फोर्स बनाए हैं। ताकि ये लोग जरूरतमंदों को मदद करें, खाना दें। 67 लाख लोगों की मदद की है। सेवा का भाव रहा है।”

कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा “आज 4 बजे बॉर्डर पर खड़े इन बसों को 24 घंटे हो जाएंगे। अगर आपको इस्तेमाल करनी है तो इस्तेमाल करिए हमें अनुमति दीजिए। अगर आपको भाजपा के झंडे और स्टीकर लगाने हैं बेशक लगाइए। अगर आपको कहना है कि आपने उपलब्ध करवाई है तो वो भी कहिए लेकिन इन बसों को चलने दीजिए।”

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें