जयपुर में मरे कुत्ते को खाते हुए दिखा भुका प्रवासी मजदूर, वीडियो वायरल!

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक भूखे आदमी को कथित रूप से एक मरे हुए कुत्ते को खाते हुए दिखाया गया है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
22 मई 2020 @ 17:35
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
जयपुर

भारत का कोविद -19 लॉकडाउन हमारे समय के सबसे बड़े मानवीय संकटों में से एक में बदल गया है, जिससे भारत भर के शहरों में फंसे लाखों प्रवासी कामगार भूख से जूझ रहे हैं।

प्रद्युमन सिंह नरुका द्वारा कैद किया गया एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर एक भूखे आदमी को कथित रूप से एक मरे हुए कुत्ते को खाते हुए दिखाया गया है। प्रद्युम्न दिल्ली के रास्ते में था जब उसने एक प्रवासी कर्मचारी को मृत जानवर के शरीर पर भोजन करते हुए देखा।

“यह आदमी सड़क पर कुत्ते का मांस खा रहा है,” वह वीडियो में बताता है। “आपके पास खाने के लिए भोजन नहीं है?” तुम क्या खा रहे हो? तुम मर जाओगे!” वह आदमी पर चिल्लाता है और उसे सड़क के किनारे रुकने के लिए कहता है।

वह फिर उसके पास जाता है और उसे भोजन और पानी उपलब्ध कराता है। वह वीडियो में आगे बताता है: “मैंने इस आदमखोर जानवर को देखा, जो शायद सड़क पर मर गया था जब मैं दिल्ली जा रहा था। यदि आप अपने रास्ते पर किसी व्यक्ति को देखते हैं तो कृपया उनकी मदद करें और इस वीडियो को सरकार के साथ साझा करें जितना आप कर सकते हैं। ”यह वीडियो बाद में वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर लोग सरकार पर आरोप लगाते नजर आए।

 

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें