दिल्ली में भीड़ ने लूटे गरीब मुस्लिम आम बेचने वाले से 30 हज़ार के आम

जगतपुरी इलाके में सड़क के किनारे ऱखी आम की पेटियों को वहां से गुजरने वाले लोग लूटकर ले गए।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
23 मई 2020 @ 17:30
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Jagatpuri

लॉकडाउन के बीच राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला घटना सामने आई है। शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके में सड़क के किनारे ऱखी आम की पेटियों को वहां से गुजरने वाले लोग लूटकर ले गए। बताया जा रहा है कि, जिस रेहड़ी वाले के लोगों ने आम लूटे हैं उसे कम से कम 30 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग रिक्शा, स्कूटी, और ऑटो से उतर कर आम लूटते दिख रहे हैं।

जगतपुरी इलाके में लूट की यह घटना 20 मई की बताई जा रही है, जहां दोपहर के वक्‍त पेड़ के छांव के नीचे छोटू नाम के शख्स ने फलों की रेहड़ी लगाई हुई थी। फल विक्रेता और कुछ रिक्शेवालों के बीच पेड़ की छाया के नीचे खड़े होने को लेकर बहस हुई थी।छोटू ने बताया कि, पहले तो मैंने जाने से मना कर दिया। जिसके बाद वे मारपीट पर उतर आए तो मैं अपनी रेहड़ी लेकर चला गया लेकिन फलों की कुछ पेटी वहीं छूट गई।

छोटे ने बताया कि, मिनटों बाद मैंने देखा कि लोग आमों को उठाकर भाग रहे थे। सभी 12 आम पेंटियां खाली थी। मेरा कम से कम 30 हजार रुपए का नुकसान हो गया। छोटू के छोटे भाई आरिफ खान ने कहा कि परिवार कृष्णा नगर के पास रहता है, और वर्षों से यहां फल और सब्जियां बेच रहा है। यह वर्ष हमारे लिए वैसे भी कठिन रहा है। ऐसे में इस लूट ने हम लोगों को ओर संकट में डाल दिया है।

इस दौरान किसी शख्‍स ने लूटपाट का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। उसमें साफ नजर आ रहा है कि लोग किस तरह आम लूटकर भाग रहे हैं। कोई अपने हाथों में आम भरकर भागता नजर आ रहा है तो कुछ लोगों ने थैलों में आम भर लिए।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। फल विक्रेता और अन्‍य लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस पीड़ित के संपर्क में है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें