जो मां के शव के पास खेलते बच्चे की हुई थी वीडियो वायरल, उस बच्चे के लिए शाहरुख खान ने बढ़ाया मदद का हाथ

इस वीडियो के बाद, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके मीर फाउंडेशन ने बच्चे की मदद और वित्तीय सहायता की पेशकश की है, जिसकी अब दादा-दादी द्वारा देखभाल की जाएगी.

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
1 जून 2020 @ 18:36
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Muzaffarpur

कुछ दिनों पहले ही मुफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से एक प्रवासी मज़दूर के बच्चे का एक वीडियो वायरल हुआ था जिस ने देश को झंझोड कर रख दिया था और प्रवासी मज़दूरों की मुसीबत को दिखाते हुए सभी को हैरान कर दिया था। इस वीडियो के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके मीर फाउंडेशन ने वीडियो वाले बच्चे की मदद और उसके लिए वित्तीय सहायता की पेशकश की है।

बता दें कि उस बच्चे की देखभाल अब दादा-दादी द्वारा की जाएगी। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इसे लेकर ट्वीट किया है. 

इसी के साथ ही आपको बता दें कि शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'आप सब लोगों का शुक्रिया जो आपने इस बच्चे से हमें मिलवाया. हम प्रार्थना करते हैं कि वह अपने माता-पिता को खोने के दर्द को सहन कर सके. मैं जानता हूं कैसा महसूस होता है...हमारा प्यार और साथ इस बच्चे के साथ है.'

बता दें कि वायरल वीडियो में बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर एक बच्चा अपनी मृत मां को चादर से ढंकेते हुए नजर आ रहा था. अरविना खातुन नाम की 35 साल की महिला प्लेटफॉर्म पर मृत थी, जिसमें उसके सामान से भरे दो बैग भी उसके पास रखे हुए थे. महिला और उसके दो छोटे बच्चे 25 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए थे.

 

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें