वीडियो वायरल होने के बाद कानपुर की डॉक्टर चारो तरफ से घिरी, वीडियो में बोली जा रही भाषा को बताया संविधान के खिलाफ

विधायक ने कहा कि जो भाषा वीडियो में बोली जा रही है, वह संविधान के खिलाफ है, इसलिए प्राचार्य को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
2 जून 2020 @ 09:10
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Kanpur

जमातियों और मुस्लिमों पर टिप्पणी का लगभग दो महीने पुराना वीडियो वायरल होने के बाद जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की प्राचार्य डॉ. आरती लालचंदानी को चारों तरफ से घेर लिया गया है।

बता दें कि सपा विधायक ने तो कानपुर कि इस डॉक्टर की गिरफ्तारी की माग भी उठाई है वहीं शहरकाजी ने डीएम से मिलकर डॉ. आरती पर मुकदमे की मांग की है साथ ही अधिवक्ता नासिर खान ने तो उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को एसएसपी को तहरीर भी दी है।

इसी के साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर विधायक इरफान सोलंकी ने डीएम डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन देकर प डॉ. आरती पर कार्रवाई की माग की है साथ ही विधायक ने कहा है कि जो भाषा वीडियो में डॉक्टर द्वारा बोली जा रही है, वह संविधान के खिलाफ है, इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाए।

उनके साथ सरताज अहमद, रियाज अहमद, सिराज, नूरी, वसीम अख्तर मौजूद रहे। सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता, नीलम रोमिला सिंह ने सीओ कोतवाली राजेश पाडेय को तहरीर देकर कहा कि वीडियो में मुस्लिमों के लिए नफरत व भेदभाव वाली भाषा का प्रयोग किया गया है, इसलिए जाच कर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें