भाजपा नेता के बेटे को गोलियों से भूनकर कर भाग रहे बदमाशों में से दो की पीट-पीटकर हत्या

बागपत में हत्या की वारदात को अंजाम देकर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों में से दो की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, इस घटना के दौरान कई लोग को गोली लगने की है खबर।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
2 जून 2020 @ 10:24
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Baghpat

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सरेआम हत्याकांड की एक बड़ी वारदात सामने आई है, इस मामले में दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने गांव में अधाधुंध फायरिंग कर भाजपा नेता के बेटे की भी हत्या कर दी.

इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम देकर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों में से दो की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई बता दें कि इस घटना के दौरान कई लोगों को गोली लगने की भी सूचना है.

वारदात जानकारी के लिए बता दें कि ये मामला थाना रमाला क्षेत्र के बसौली गांव का है, जहां पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और भाजपा नेता पद्म कश्यप के भाई के साथ चक्की पर 20 किलो आटे की तोल को लेकर विवाद पैदा हुआ था. इसके चलते सोमवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों को बुलाया और भाजपा नेता पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

इस दौरान बीजेपी नेता के बेटे की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वहीं इस दौरान जब बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया, और दो बदमाशों को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें