दंगल गर्ल जायरा वसीम का ट्रालर्स को करारा जवाब, बोलीं :'मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं'

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है. कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी मेरे इरादों की वास्तविकता को बताती है. ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इस चीज की व्याख्या करने नहीं जा रही हूं. मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
2 जून 2020 @ 11:23
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Zaira Wasim's taunt on PM Modi

दंगल फिल्म से जबरदस्त पहचान बनाने वाली जायरा वसीम ने कुछ दिनों पहले टिड्डियों को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इसे अल्लाह का अजाब बताया था जिसके बाद अपने इस ट्वीट को लेकर जायरा वसीम काफी ट्रोल भी हुई थीं और उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर से एकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

बता दें कि जायरा वसीम के इस ट्वीट को लेकर कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह ने उन पर निशाना साधा था और कहा था कि, "भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ा रही हैं. देखें उन्होंने किस तरह से टिड्डियों के आतंक की व्याख्या की है." 

जायरा वसीम ने काफी ट्रोल होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है साथ ही उन्होंने तारिक फतेह के ट्वीट का जबरदस्त जवाब भी दिया है. तारिक़ फतेह के लिए जायरा वसीम ने एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं।

जायरा ने तारिक फतेह के जवाब में नोट लिखा, "मैं भी यह मानती हूं कि यह क्रोध और अभिशाप है जैसे दावे करना जब दुनिया कई चीजों से गुजर रही है, काफी असंवेदनशील है...हर चीज जो कुरआन में लिखी है, वह सिर्फ इसलिए नहीं कि पढ़कर पीछे छोड़ दिया जाए, बल्कि अपनी जिंदगी के लिए सही राह बनाने के लिए है." 

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है. कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी मेरे इरादों की वास्तविकता को बताती है. ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इस चीज की व्याख्या करने नहीं जा रही हूं. मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं, उनकी बनाई हुई चीजों की तरफ नहीं. दुनिया पहले से ही नफरत और कट्टरता जैसी कई मुश्किल चीजों से गुजर रही है. और कम से कम हम यह कर सकते हैं कि हम इसे ज्यादा न बढ़ाएं. और जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि जब भी हम सच्चाई जानना चाहते हैं तो हम इसे विनम्रता के साथ चाहते हैं. बाकि अल्लाह बेहतर जानता है. अल्लाह हमारी रक्षा करे और हमें सारी मुसीबतों से बचाए. और हां, अब मैं एक्ट्रेस नहीं हूं."

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें