अपने ही ट्वीट पर जमकर ट्रोल हुए बाबा रामदेव

अपने भक्तो को सलाह देकर नसीहत करना बाबा रामदेव को पड़ा भारी, अपने इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हुए बाबा रामदेव

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
2 जून 2020 @ 12:50
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें

भारत और चीन के बीच कई दिनों से तनाव का माहौल बना हुआ है और इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने को लिए कई तरह के अभियान चलाए जा रहे है।

अब इस इस अभियान में अपना योगदान देने के लिए योग गुरु बाबा रामदेव भी कूद चुके हैं। बता दें कि बाबा रामदेव पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और साथ ही योग गुरु भी है। बाबा रामदेव ने ट्वीट करके ट्वीटर पर चल रहे बॉयकॉट चाइनीज प्रोडक्ट्स अभियान पर समर्थन किया है.

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर देश भर में चीनी समान के बहिष्कार की अपील की जा रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट चाइनीज प्रोडक्ट्स हैशटैग भी चलाया जाता है और कई लोग इसे लेकर ट्वीट कर रहे है.

इसी बीच बाबा रामदेव ने भी बॉयकॉट चाइनीज प्रोडक्ट्स का समर्थन करने वाले कुछ ट्वीट किये. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा है कि हम लोगों को चीन या चीन के लोगों से कोई जाती दुश्मनी नहीं है लेकिन चीन द्वारा भारत के खिलाफ किये जाने वाले षड्यंत्र रोकने के लिए चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार जरूरी है.

वहीं बाबा रामदेव ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि अपने मोबाइल से चाइनीस एप्लिकेशन को हटाना भी एक राष्ट्रसेवा है और इस ट्वीट में बाबा रामदेव ने एक 33 सेकेंड का वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में Tiktok Lite, Shareit और VidMate जैसी एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल करते हुए देखा जा सकता है।

इसके साथ ही Google Play Store से Flipkart, Sharechat का फोन में इंस्टॉल करते हुए दिखाया गया है. बाबा रामदेव की इस अपील के बाद उन्हें ट्रोल किया जाना लगा. एक यूजर ने लिखा कि सभी फोनों की बैटरी चीन वाले बनाते हैं कहीं अब बैटरी मत निकाल देना. इसी तरह की कई प्रतिक्रिया देखने को मिली है।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें