बिहार में शुरू हो चुकी है चुनाव की तैयारी, 9 जून को अमित शाह करेंगे वर्चुअल रैली

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बताया कि 9 जून को गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली के जरिए लोगों से जुड़ेंगे

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
2 जून 2020 @ 13:20
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Amit shah

बिहार में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने है जिसको लेकर भाजपा ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बताया है कि 9 जून को बिहार में गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली के जरिए लोगों से जुड़ेंगे। अर्थात सोशल मीडिया के जरिए चुनाव का प्रचार प्रसार शुरू किया जा रहा है।

भारत में कोरोना वायरस के कारण ढाई महीने से लॉकडाउन की स्थिति बरहाल है परन्तु वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने अपनी चुनावी रणनीति बनाना शुरु कर दी है। 9 जून को पहली वर्चुअल रैली अमित शाह करेंगे जिसमें 1 लाख लोगो को जोड़ा जाएगा और साथ ही भाषण सुनाने की व्यवस्था भी की जाएगी।

बिहार भाजपा अध्यक्ष, संजय जायसवाल ने सोमवार को बताया कि पूर्व अध्यक्ष अमित शाह वीडियो कॉन्फ्रेंस, फेसबुक लाइव के जरिए एक सभा को संबोधित करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि इस वर्चुअल सभा की पूरी तैयारी कर ली गई है।

जयसवाल ने कहा कि हमारा लक्ष्य इस वर्चुअल सभा में राज्य के 240 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम 1 लाख लोगों को शामिल करना है इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइफ के जरिए दक्षिण बिहार के पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें