एसएसपी की  दारुल उलूम देवबंद के मोहतमिम से मुलाक़ात

बंद कमरे में उलमा से तकरीबन डेढ़ घंटे तक यह बैठक चली

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
3 नवंबर 2019 @ 13:58
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें

नई दिल्ली: अयोध्या फैसले से पहले एसएसपी दिनेश कुमार पी ने दारुल उलूम देवबंद पहुंचकर यहां के मोहतमिम मौलाना अबुल कासिम नोमानी के साथ देवबंद के बड़े-बड़े मदरसों के मोहतमिमों से बंद कमरे में मुलाकात की.
पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि दारुल उलूम के अंदर यहां के जो मोहतमिम हैं और आसपास मदरसों के संचालकों के साथ एक मीटिंग हुई है। आने वाले समय में शांति व्यवस्था को लेकर और सभी तरह से पूरा सपोर्ट हमको मिल रहा है.
उन्होंने बताया कि सभी लोगों ने इज्जत की है और इसके साथ ही यह संदेश हम देना चाहते हैं कि कोई भी सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सएप, फेसबुक पर किसी के फोन पर अफवाहें न फैलाएं और शांति बनाए रखे.हम लोग यहां पर चर्चा करने आए। हम हर समुदाय, हर संप्रदाय के लोगों के साथ मीटिंग करेंगे.
वहीं मुफ्ती शरीफ खान मोहतमिम मदरसा दारुल उलूम जकरिया ने कहा कि एसएसपी दिनेश कुमार के साथ मीटिंग हुई है. जो आने वाला फैसला है अयोध्या मामले में वह चाहे मुसलमानों के पक्ष मे आये या हिंदुओं के हक में आए, किसी भी तरह की लड़ाई, झगड़ा या शोर शराबा नहीं होना चाहिए. इसके लिए लोगों को समझाने की अपील की गई है. एसएसपी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बैठक में आने वाले समय मे शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई है.सभी ने भरपूर सहयोग देने की बात कही है शासन और प्रशासन की ओर से सोशल मीडिया जैसे व्हाट्सअप, फेसबुक और ट्वीटर आदि पर अफवाहों वाले मैसेजों पर ध्यान न देने की अपील की बताया गया कि बंद कमरे में उलमा से तकरीबन डेढ़ घंटे तक यह बैठक चली

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें