राहुल गांधी ने साधा मोदी पर निशाना, बोले: लद्दाख के लोग कहते हैं-चीन ने हमारी जमीन ली, PM कहते हैं- किसी ने हमारी जमीन नहीं ली

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा-लद्दाख के लोग कहते हैं:चीन ने हमारी जमीन ली. PM कहते हैं-किसी ने हमारी जमीन नहीं ली....कोई तो झूठ बोल रहा है.' पीएम ने अपने ट्वीट के साथ लद्दाख के निवासियों के एक वीडियो को भी वीडियो पोस्‍ट किया है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
3 जुलाई 2020 @ 21:13
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
It is not under the leadership of Narendra Modi but is the government of Adani and Ambani: Rahul Gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपनी विडियो के साथ ट्वीट करते हुए चीन मुद्दे को लेकर पीएम मोदी के बयान पर गंभीर सवाल उठाए। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लद्दाख के लोग कहते हैं- चीन ने हमारी जमीन ली। पीएम कहते हैं-किसी ने हमारी जमीन नहीं ली....कोई तो झूठ बोल रहा है।'

बता दें कि पूर्वी लद्दाख में भारत और चीन के सैनिकों के बीच चल रहे हिंसक संघर्ष  के बीच पीएम मोदी ने आज शुक्रवार को लद्दाख का दौरा  किया और सरहद पर तैनात भारतीय जवानों की हौसला अफजाई भी की।

इसी को लेकर राहुल गांधी ने ट्वीट कर चीन की घुसपैठ को लेकर पीएम मोदी के बयान पर निशाना साधा है। राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'लद्दाख के लोग कहते हैं:चीन ने हमारी जमीन ली. PM कहते हैं-किसी ने हमारी जमीन नहीं ली....कोई तो झूठ बोल रहा है.' साथ ही राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ लद्दाख के निवासियों की एक वीडियो को भी पोस्‍ट किया है।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें