लाइव टीवी डिबेट में राजीव त्यागी को ललकारने वाले संबित पात्रा का राजीव की मौत के बाद आया बयान, बोले: जीवन अनिश्चित है

संबित पात्रा लाइव टीवी पर राजीव त्यागी को ललकार रहे थे, मौत की खबर सुन बोले- जीवन अनिश्चित है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
13 अगस्त 2020 @ 12:43
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Sabit patra

निधन से पहले कोंग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी के साथ संबित पात्रा की लाइव टीवी पर गर्मागर्म बहस हुई थ। जिसके कई लोगों ने ट्विटर पर संबित पात्रा को भी निशाने पर भी लिया और राजीव त्यागी पर व्यक्तिगत आक्षेप करने का आरोप लगाया है।

बता दें की कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का हार्ट अटैक से निधन के बाद कई नेताओं ने शोक प्रकट किया है, तो वहीं टीवी बहसों और सोशल मीडिया पर मुखर रहने वाले राजीव त्यागी के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए बाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि ने वे इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि कांग्रेस के प्रवक्ता और उनके मित्र राजीव त्यागी अब उनके साथ नहीं हैं।

साथ ही आगे पात्रा ने यह भी लिखा कि इस खबर के मिलने से कुछ ही देर पहले शाम 5 बजे दोनों एक टीवी चैनल पर साथ में बहस की थी। राजीव त्यागी के लिए प्रार्थना करते हुए संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा, "जीवन बहुत ही अनिश्चित है... अभी भी शब्द नहीं मिल रहें. हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणों में स्थान देना."

दरअसल, टीवी बहसों के दौरान अक्सर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के सामने का पक्ष रखने के लिए राजीव त्यागी मौजूद होते थे। दोनों ही प्रवक्ताओं को उनकी मुखरता के चलते लोग पसंद करते। ऐसे में एक बहस के कुछ ही मिनटों बाद राजीव त्यागी के निधन से प्रभावित संबित पात्रा ने यह भावुक ट्वीट किया है, जिस पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी काफी प्रतिक्रिया दे रहे है।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें