ओवैसी का अमित शाह को मोंहतोड़ जवाब

देश का गृहमंत्री एक सांसद से पूछकर एक्शन लेगा?

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
30 नवंबर 2020 @ 07:28
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Asaduddin owaisi Pal Pal News

हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह के रोड शो के बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को भाजपा पर तीखा हमला किया है।

ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद में सबसे बड़ा मुद्दा प्रदूषण का है। प्रदूषण की बात करनी चाहिए, प्रदूषण को नियंत्रित करना है।

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि, ये भाजपा वाले हिन्दू-मुस्लिम का प्रदूषण फैलाना चाहते हैं। बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव को लेकर अमित शाह हैदराबाद में हैं। आज उन्होंने रोड शो किया।

इस दौरान उन्होंने भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की। हैदराबाद नगर निगम का चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

हैदराबाद पहुंचे शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केसीआर और ओवैसी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा का ही होगा और पार्टी बहुमत हासिल करेगी।

गृह मंत्री ने कहा कि, मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार भाजपा को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे। जब पानी भरा तो केसीआर कहां थे? न कोई दौरा किया, न कॉरपोरेशन की बैठक की।

वहीं, अमित शाह ने कहा, ओवैसी एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं। उन्होंने तेलंगाना में रोहिंग्या मुसलमानों और बांग्लादेशियों की मौजूदगी को लेकर ओवैसी पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा, ‘मैं जब कार्रवाई करता हूं तो ये लोग (विपक्षी दल) हायतौबा मचाते हैं। शाह के इस बात पर ओवैसी ने कहा, ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक सांसद से पूछकर एक्शन लेगा। ये उनका काम है, उनकी ड्यूटी है, उन्हें एक्शन लेना चाहिए।

बता दें कि एक दिसंबर को यहां मतदान होना है और चार दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम देश के बड़े नगर निगमों में से एक है।

इस नगर निगम का कार्यक्षेत्र चार जिलों में फैला है। इसमें हैदराबाद, रंगारेड्डी, मेडचल-मलकजगिरी और संगारेड्डी आते हैं।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें