वाजिद खान के परिवार पर आई नई मुसिबत जबरन धर्म बदलवाने का लगा आरोप

साजिद खान की पत्नी का ससुराल वालों पर इल्ज़ाम

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
30 नवंबर 2020 @ 07:42
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Wajid Khan Pal pal news

मशहूर संगीतकार दिवंगत वाजिद खान की पत्नी कमालरुख खान ने वाजिद खान के परिवार पर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखी हैं, जिसमें उन्होंने अंतरजातीय शादी के बाद वाजिद खान की फैमिली की ओर से किए गए उत्पीड़न पर बारे में बात की है।

कमालरुख ने इंस्टाग्राम पर काफी लंबा पोस्ट लिखा है और उनके साथ हुए अत्याचार की कहानी बताई है।

कमालरुख ने बताया है कि वह शादी करने से पहले 10 साल तक वाजिद खान के साथ रिलेशनशिप में थी। अपने अनुभव करते हुए कमालरुख ने लिखा, ‘मैं पारसी हूं और वह मुस्लिम थे। हम वही थे जिसे आप “कॉलेज स्वीटहार्ट्स” कहेंगे।

आखिरकार हमारी शादी हुई, हमने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत प्यार के लिए शादी की थी। यही कारण है कि एंटी कनवर्जन बिल पर हो रही बहस मेरे लिए काफी दिलचस्प है।

मैं एक अंतरजातीय विवाह में अपने अनुभव शेयर करना चाहती हूं कि एक महिला धर्म के नाम पर दिक्कत और भेदभाव का सामना करती है, जो पूरी तरह शर्म की बात है … और एक आंख खोलने वाली है।’

कमालरुख ने यह भी आरोप लगाया, ‘मेरी साधारण पारसी परवरिश अपने बहुत लोकतांत्रिक थी। विचार की आजादी को प्रोत्साहित किया गया और खुलकर बहस को आदर्श माना जाता रहा है।

हर स्तर पर एजुकेशन को प्रोत्साहित किया गया। हालांकि, शादी के बाद ये ही आजादी, शिक्षा और लोकतांत्रिक मूल्य प्रणाली मेरे पति के परिवार के लिए सबसे बड़ी समस्या थी।’

कमालरुख ने अपने पोस्ट में काफी कुछ कहा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई स्लाइड में अपने पोस्ट को पूरा किया है और पोस्ट किया है।

अब उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा हो और लव जिहाद जैसी बहस के बीच ऐसे पोस्ट आना और भी चर्चा में आ जाते हैं। बता दें कि हाल ही में वाजिद खान का इंतकाल हो गया था।

 

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें