ओवैसी की ताकत के मुरीद हुए साक्षी महाराज

आज सियासत की जिस लैला के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं उसका नाम असदुद्दीन ओवैसी है

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
13 जनवरी 2021 @ 22:56
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Sakshi-Owaisi Pal Pal News

नई दिल्ली:

आज सियासत की जिस लैला के सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं उसका नाम असदुद्दीन ओवैसी है. सियासत की इस लैला को कोई पसंद करे या ना पसंद करे, लेकिन सारा राजनीतिक खेल इसी के इर्द-गिर्द खेला जाता है.

तभी तो भाजपा सांसद ने इशारा कर दिया कि इस लैला का एक मजनू भाजपा भी है. उन्नाव से दिल्ली जाते समय कन्नौज में भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी और मुसलमानों पर बड़ा बयान दिया.

जनाब का कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी उनकी पार्टी का सहयोग करते हैं. ओवैसी के उत्तर प्रदेश में आने पर साक्षी महाराज ने कहा है कि 'बड़ी मेहरबानी, उनको खुदा उनका साथ दें. उन्होंने बिहार में हमारा सहयोग किया था, यूपी में भी करेंगे और बाद में पश्चिम बंगाल में करेंगे.'

मुसलमानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 'हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे हैं. 65 साल से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकरण के आधार पर डराया गया. भाजपा आ जाएगी तो, खा जाएगी हम लोग तो लहसुन प्याज नहीं खाते तो मुसलमान कैसे खाएंगे.

मुझे लगता है आज मुसलमानों को समझ में आ गया है कि वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है. तो बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहा है.'

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें