देशद्रोही #ArnabGoswami खुला घुम रहा है और #MunawwarFarooqui जेल में ये कैसा न्याय है ?

अर्नब की चैट लीक होने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं की देशद्रोही आजाद घूम रहा है और मुनव्वर फारूखी जेल में ये कैसा न्याय है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
20 जनवरी 2021 @ 12:12
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Arnab Munnawwar

अर्नब की लीक हुई चैट बताती है कि पुलवामा में 40 जवानों की शहादत से अर्नब गोस्वामी खुश थे. उनका कहना था कि “This attack we have won like crazy”.

40 जवानों की शहादत पर ये क्रैजी होकर उत्सव मना रहे थे. ये वही गोस्वामी हैं जो राष्ट्रभक्ति और देशद्रोह का प्रमाणपत्र बांटते फिरते हैं.

बालाकोट स्ट्राइक की उन्हें पहले से जानकारी थी कि कुछ बड़ा होने वाला है, ऐसा कि लोग प्रफुल्लित हो जाएंगे. बालाकोट पर वे कहते हैं, “it’s good for the big man he will win the elections”.\

वे मोदी के लिए खुश थे कि वे चुनाव जीतेंगे. वे अपने लिए खुश थे कि उनकी टीआरपी बढ़ गई. वे दुखी नहीं थे. वे टीआरपी और चुनावी बढ़त का जश्न मना रहे थे.

पुलवामा हमले में देश के 40 जवान शहीद हुए थे. 40 परिवार बेसहारा हुए थे. जवानों के पोस्टर लगाकर चुनाव में वोट मांगे गए थे. उस समय जिन्होंने सवाल उठाया था, उन्होंने गाली खायी थी. जवानों के काफिले में आरडीएक्स के भरी गाड़ी कैसे पहुंची, इसकी आजतक जांच नहीं हुई.

हमले की जांच क्यों नहीं हुई? अर्नब गोस्वामी को बालाकोट ऑपरेशन के बारे में पहले से कैसे पता था? क्या उन्हें पुलवामा के बारे में भी पता था? क्या पुलवामा एक सोची समझी चुनावी चाल थी?

आप लोगों को खुश होने की जरूर इसलिए है की देशद्रोही अर्नब खुला घूम रहा है और कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी जेल में है तो ये कैसी न्याय व्यवस्था है।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें