राम मंदिर के लिए दान देने वाली रामभक्त मुस्लिम लड़की की सच्चाई जान लो

इकरा अनवर खान ने राम मंदिर निर्माण के तहत 11 हजार रुपये का दान दिया

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
20 जनवरी 2021 @ 16:56
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Iqra

वाराणसी.

राम मंदिर को लेकर देश में कितनी उत्सुकता है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि काशी में राम मंदिर निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपये का दान जमा हो चुका है. इस अभियान में अयोध्या के मुस्लिम भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

इस पवित्र नगरी की धर्मनिरपेक्षता और समन्वयता को बढ़ावा देने वाले कदम के तहत इकरा अनवर खान ने राम मंदिर निर्माण के तहत 11 हजार रुपये का दान दिया है. सबसे खास बात यह है कि मुस्लिम युवती ने हाथ में बाकायदा 'श्रीराम' के नाम का स्थायी टैटू बनवा लिया है.

बता दें कि इकर अनवर खान लॉ की छात्रा हैं. वहीं राम मंदिर के लिए भूमि पूजन के समय बाकायदा 'श्रीराम' के नाम का स्थायी टैटू भी अपने हथेली पर बनवाया है. और आज उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए 11 हजार रुपये दान दिए है.

इकरा अनवर का कहना है कि राम हमारे पूर्वज हैं और हमें मिलकर इस मंदिर का निर्माण करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये सियासतदार ही धर्म को बांटने का काम करते हैं, हमें उसमें बंटना नहीं चाहिए. हमें हर धर्म को सम्मान देना चाहिए और इसी सम्मान और भक्ति के कारण मैंने श्री राम मंदिर निर्माण में 11 हजार रुपये का योगदान दिया है. इकरा अनवर खान आगे कहती हैं कि राम मंदिर पूरी तरीके से भव्य रूप में बनेगा और मैं श्री राम के दर्शन करने वहां जाऊंगी.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें