जय श्री राम के नारे लगे तो ममता ने मोदी और रामभक्तों को दिखा दिया आईना

ममता और मोदी हुए आमने-सामने मोदी भक्तों की शर्मनाक हरकत सामने आई है जहां ममता के मंच पर आते ही मोदी भक्तों ने जय श्री राम के नारे लगाए है ।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
23 जनवरी 2021 @ 22:26
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Mamta modi pal pal news

विक्‍टोरिया मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी एक बार फिर सामने आई है। कार्यक्रम में 'जय श्रीराम' के नारे लगने से नाराज ममता बनर्जी ने आगे बोलने से इनकार कर दिया।

ममता ने बमुश्किल एक मिनट का भाषण दिया और मंच पर पीएम के बगल में जाकर बैठ गईं। दरअसल जब ममता बनर्जी अपने संबोधन के लिए मंच पर चढ़ रही थीं, उसी दौरान नीचे खड़े लोगों ने 'जय श्रीराम' और 'भारत माता की जय' की नारेबाजी शुरू कर दी।

मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे। बता दें कि नेताजी सुभाषचंद्र बोस की 125वीं जयंती को केंद्र सरकार पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है।नाराज ममता बनर्जी ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है। किसी का अपमान करना ठीक नहीं है।

ममता ने कहा- 'सरकार के कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए। यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है। आपको किसी को आमंत्रित करने के बाद उसकी बेइज्‍जती करना शोभा नहीं देता है। विरोध के रूप में मैं कुछ भी नहीं बोलूंगीं।' इसके बाद 'जय हिंद-जय बांग्‍ला' बोलकर वह माइक के सामने से हट गईं।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें