महिला किसान को आया गुस्सा बोली हेमा,कंगना,ईरानी की बक्कल उतार दूंगी

किसी के बाप में दम नहीं जो 26 जनवरी को किसानों की ट्रेक्टर रैली रोक दे जबरदस्त गुस्से में महिला किसान

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
24 जनवरी 2021 @ 08:15
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Manila kisan pal pal news

26 जनवरी को दिल्ली में किसानों की प्रस्तावित परेड के लिए हरियाणा और पंजाब के गाँव-गाँव में बड़े पैमाने पर तैयारियाँ चल रही हैं.

इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर परेड पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. मुख्य न्यायाधीश जस्टिस शरद ए बोबड़े ने कहा है कि ट्रैक्टर परेड को दिल्ली में आने देना है या नहीं, ये सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा मामला है और इसका फ़ैसला दिल्ली पुलिस को करना है.

इस रैली को लेकर दिल्ली पुलिस और किसान नेताओं के बीच तीन बार बातचीत हो चुकी है. दिल्ली पुलिस चाहती है कि किसानों की परेड दिल्ली के बाहर ही हो, जबकि किसान संगठन दिल्ली में परेड निकालने पर अड़े हैं.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल रहे किसान नेता राजिंदर सिंह दीपसिंहवाला कहते हैं, "हमने दिल्ली पुलिस को स्पष्ट कर दिया है कि ट्रैक्टर परेड दिल्ली में दाखिल होगी, कोई बैरिकेड किसानों के ट्रैक्टरों को रोक नहीं पाएगा."

दीपसिंहवाला बताते हैं, "पुलिस ने हमसे बाहरी पेरिफेरल हाइवे पर परेड निकालने के लिए कहा है, लेकिन हमने स्पष्ट कर दिया है कि परेड दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर ही होगी. हमारा गणतंत्र दिवस की परेड को डिस्टर्ब करने का भी कोई इरादा नहीं है.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें