ममता सरकार के मुस्लिम मंत्री पर बम से हुआ हमला : शक़ कुख्यात भगवा संगठनों पर!

बीजेपी द्वारा चुनाव प्रचार में धर्म की एंट्री कराए जाने के बाद अब बम की भी एंट्री हो गई है

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
18 फरवरी 2021 @ 14:44
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
zakir pal pal news

भारत के पश्चिम बंगाल राज्य में इसी वर्ष अप्रैल और मई के महीने में विधान सभा चुनाव होने हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताक़त चुनाव जीतने के लिए लगाए हुए हैं।

लेकिन इस बीच बीजेपी द्वारा चुनाव प्रचार में धर्म की एंट्री कराए जाने के बाद अब बम की भी एंट्री हो गई है और उसका पहला शिकार ममता बनर्जी सरकार के मंत्री ज़ाकिर हुसैन बने हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक़, भारत के पश्चिम बंगाल राज्य की ममता बनर्जी सरकार में मंत्री ज़ाकिर हुसैन पर बुधवार देर रात बम से हमला हुआ। हमले में मंत्री और कुछ अन्य लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सभी को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि मुर्शिदाबाद ज़िले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जी पर हुए हमले की निंदा करता हूं।

इस घटना से चिंतित हूं, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है। वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं वरिष्ठ मंत्री मलय घटक ने इस हमले के लिए पार्टी के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को ज़िम्मेदार ठहराया है।

ग़ौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में चुनाव होने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से पूरे इलाक़े में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें