राकेश टिकैत पर हुए हमले के आरोप में ABVP नेता समेत 14 आरोपी गिरफ्तार

राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार शाम 33 लोगों ने हमला किया था। एफआईआर में कहा गया है कि स्वागत करने के बहाने पहले टिकैत की गाड़ी रुकवाई गई, उसके बाद लाठी से कार का शीशा तोड़ दिया गया।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
5 अप्रैल 2021 @ 13:48
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Rakeshtiket

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के काफिले पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने एबीवीपी नेता समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। राकेश टिकैत के काफिले पर राजस्थान के अलवर जिले के तातरपुर चौराहे पर शुक्रवार को हमला हुआ था। कुछ लोगों ने स्वागत के बहाने उनकी गाड़ी रुकवाई और फिर हमला कर दिया। उनके ऊपर स्याही भी फेंकी गई थी। उनकी कार के शीशे भी फोड़ दिए गए थे। राकेश टिकैत ने हमले के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया था। टिकैत ने आरोप लगाया कि बीजेपी के गुंडों ने उनके ऊपर हमला किया है।

 

एफआईआर के अनुसार, राकेश टिकैत के काफिले पर शुक्रवार शाम 33 लोगों ने हमला किया था। एफआईआर में कहा गया है कि स्वागत करने के बहाने पहले टिकैत की गाड़ी रुकवाई गई, उसके बाद लाठी से कार का शीशा तोड़ दिया गया। साथ ही टिकैत पर स्याही भी फेंकी गई। इस दौरान राकेश टिकैत और राजस्थान के डीजीपी एमएल लाठर के ससुर राजाराम मील के सुरक्षा कर्मी से हथियार भी छीनने की कोशिश की गई। राकेश टिकैत पर हमला उस समय हुआ था, जब वह सावली में सभा को संबोधित करने के बाद बानसूर में सभा करने जा रहे थे। हमले के बाद शुक्रवार देर रात केस दर्ज किया गया था।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, “मुझपर हुए हमले के लिए सरकार जिम्मेदार है। हम राजनीतिक पार्टी नहीं हैं। हमारा विरोध सरकार की नीतियों के खिलाफ है। हम बीजेपी का विरोध नहीं कर रहे हैं। उनके लोग यहां आते हैं और बात करते हैं। आज का कार्यक्रम अलीगढ़ में है। कल दो दिन के लिए गुजरात जा रहे हैं।”

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें