Mukhtar Ansari पर योगी मीडिया के नंगे नाच पर बड़ा खुलासा

देश की आज़ादी में जान,माल की क़ुर्बानी देने वाले परिवार के ये वो चिराग़ हैं जिनके पंद्रह सालों से जेल में रहने के बाद भी हज़ारों परिवारों की ‘गाड़ियाँ’ चलती हैं,नाम है Mukhtar Ansari MLA प्यार से लोग भैया कहते हैं

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
6 अप्रैल 2021 @ 22:24
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Sdpi pal Pal News

देश की आज़ादी में जान,माल की क़ुर्बानी देने वाले परिवार के ये वो चिराग़ हैं जिनके पंद्रह सालों से जेल में रहने के बाद भी हज़ारों परिवारों की ‘गाड़ियाँ’ चलती हैं,नाम है Mukhtar Ansari MLA प्यार से लोग भैया कहते हैं।

बिना किसी मीडिया मार्केटिंग के इन्हें भगवान,देवता और ग़रीबों का मसीहा कहा जाता है,पूर्वांचल की झुग्गी झोपड़ियों,बस्तियों में जाकर कभी ‘ओरिजनल’ सर्वे कर लेना।

ये आज पंद्रह सालों से जेल में बंद उस गुनाह की सज़ा भुगत रहे हैं जिससे कई मामले में अदालत ने बरी कर दिया है तो कई मामले झूठे और निराधार हैं,आज इन्हें पंजाब की जेल से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है तो बक़ौल मुख्यमंत्री के ‘चुतिया’ मीडिया इनको भेड़िए की तरह गाड़ी पलट कर मार देने को आतुर दिखाई दे रही है।

डियर मीडिया जिनकी वजह से हज़ारों परिवारों की रोज़ी रोटी की ‘गाड़ी’ चल रही है तुम उनकी ‘गाड़ी’ पलटने की जो कोशिश कर रहे हो उसमें तुम्हारे ‘कई बाप’ सैकड़ों बार नाकाम हो चुके हैं।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें