आज़म ख़ान पर साम्प्रदायिक होने का इल्ज़ाम लगाने वालों के मुंह पर तमाचा है ये खबर...

गंगा के पानी से आज़म ख़ान साहब वज़ू कर रहे हैं , बाक़ी उनके आसपास बैठे लोग भी गंगा की पूजा कर रहे हैं । जूते केवल आज़म ख़ान साहब के पेर में नहीं है ।

Share
Written by
20 जुलाई 2021 @ 14:48
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
Azam Khan Pal Pal News

यह तस्वीर तब की है जब आज़म ख़ान साहब उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री थे । गंगा के पानी से आज़म ख़ान साहब वज़ू कर रहे हैं , बाक़ी उनके आसपास बैठे लोग भी गंगा की पूजा कर रहे हैं । जूते केवल आज़म ख़ान साहब के पेर में नहीं है ।

जब अखिलेश यादव की सरकार में महाकुंभ का आयोजन हुआ तो हज़ारों करोड़ रुपय के आयोजन कुम्भ की ज़िम्मेदारी आज़म ख़ान को दी गयी । कुछ साधु इस पर नाराज़ भी हुए । लेकिन महाकुंभ का आयोजन आज़म ख़ान साहब ने इतना शानदार करवाया कि विपक्ष भी एक रुपय की बेइमानी का इल्ज़ाम तक नहीं लगा पाया । महाकुंभ के आयोजन के बाद साधुओं ने आज़म ख़ान साहब को सम्मानित भी किया था ।

Azam Khan

अक्सर कुछ लोग आज़म ख़ान पर साम्प्रदायिक होने का इल्ज़ाम लगाते है । अगर किसी के पास उनके किसी भाषण का कोई ऐसा अंश हो जिसमें उन्होंने किसी भी धर्म के विरुद्ध , धर्म के मानने वालों के विरुद्ध , किसी देवी- देवता के विरुद्ध एक शब्द भी बोला हो तो प्लीज़ उसे शेयर करें , में भी उन्हें साम्प्रदायिक मान लूँगा ।

फ़िलहाल आज़म खां साहब गम्भीर रूप से बीमार है । मीडिया ने उनकी क्या इमेज बनायी है , उसे भूलकर सर्च कीजिए । आपको उनके एक भी बयान पर आपत्ति नहीं होगी । आज़म खां जैसे लोग राजनीति में बिरले ही मिलेंगे जो 9 बार विधायक , 2 बार सांसद और 4 के कैबिनेट मंत्री रह चुके हो और उनके ख़िलाफ़ सारी कोशिशों के बावजूद सरकार मुर्गी चोरी , किताबें चोरी जैसे मुक़दमे ही लिखा पायी है ।

आज़म खां साहब सच्चे समाजवादी नेता है । उनके बारे में कोई कुछ भी कहे लेकिन वो एक सेक्युलर नेता है । आप उनकी पार्टी की वजह से उनके विरोधी हो सकते हैं लेकिन उनके नाम की वजह से उनका विरोध मत कीजिए ।

फ़िलहाल उन्हें आपकी प्रार्थना / दुआ की ज़रूरत है । हो सके तो इंसानियत के नाते उनके लिए प्रार्थना / दुआ कीजिए ।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें