यूपी में AIMIM नेता की गला काटकर हत्या, मची सनसनी

बदलापुर के बदलापुर खुर्द गांव में हत्या हुई। मृतक के पिता ने पुरानी रंजिश को लेकर पांच नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। डॉग स्क्वायड घटनास्थल से पांच सौ मीटर दूर दूसरी बाग तक गया।

Share
Written by
25 जुलाई 2021 @ 10:32
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
AIMIM Jaunpur pal pal news

अमर उजाला में छपी ख़बर के अनुसार जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर खुर्द गांव में मंगलवार की शाम घर से छह सौ मीटर दूर नाले के पास बकरी चराने गए युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने पुरानी रंजिश को लेकर पांच नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बदलापुर खुर्द निवासी मुहम्मद हारून का बेटा कमरुज्जमा उर्फ निसार (19) घर से उत्तर दिशा में करीब छह सौ मीटर दूर नाले के पास मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे बकरी चराने गया था। वहां किसी ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी तब हुई जब शाम करीब पांच बजे बगीचे की ओर कुछ ग्रामीण शौच करने के लिए गए। उन्होंने लहूलुहान निसार का शव देखा। शव मिलने की खबर पर आसपास के लोग जुट गए। 


उधर, सूचना मिलते ही सीओ चोब सिंह व प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस के मुताबिक निसार का आधा गला कटा हुआ था। सिर, हाथ तथा शरीर पर कई जगह धारदार हथियार के गंभीर निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल किए। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
500 मीटर दूर बाग में गया डॉग स्क्वायड 

पुलिस ने घटना के बाद फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया और बारीकी से जांच पड़ताल कर नमूना एकत्र किए। डॉग स्क्वायड घटना स्थल से पूरब दिशा में 500 मीटर दूर दूसरी बाग तक गया। जहां सूंघने के बाद पुन: घटनास्थल पर आ गया। वहीं, जांच के दौरान ढाई घंटे तक मृतक का शव पड़ा रहा। परिवार के लोगों के मुताबिक निसार हाईस्कूल की पढ़ाई कर चुका था। वह बकरीद के बाद बाहर पढ़ाई करने जाने की तैयारी कर रहा था।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें