जम्मू-कश्मीर में जारी हत्याओं के सिलसिले पर राहुल एवं  प्रियंका गांधी चिंतित

ट्वीट कर कहा कि आतंकियों द्वारा हमारे कश्मीरी बहनों-भाइयों पर बढ़ते हमले दर्दनाक और निंदनीय हैं। इस मुश्किल घड़ी में हम सब अपने कश्मीरी बहनों-भाइयों के साथ हैं

Share
Written by
8 अक्टूबर 2021 @ 13:06
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
priyanka and rahul

नई सिली: जम्मू-कश्मीर में जारी हत्याओं के सिलसिले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी एवं उनके भी राहुल गांधी ने सख्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुश्किल घड़ी में हम कश्मीरी भाई-बहनों के साथ हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से सभी नागरिकों को सुरक्षा देने की अपील भी की है। आपको बता दें, गुरूवार को श्रीनगर में आतंकवादियों ने स्कूल में घुसकर दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

प्रियंका गांधी ने इसे लेकर कहा, "आतंकियों द्वारा हमारे कश्मीरी बहनों-भाइयों पर बढ़ते हमले दर्दनाक और निंदनीय हैं। इस मुश्किल घड़ी में हम सब अपने कश्मीरी बहनों-भाइयों के साथ हैं। केंद्र सरकार को तुरंत कदम उठाकर सभी नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए"।

वहीं, इन घटनाओं पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कहा, "हमारे कश्मीरी भाई-बहनों पर हो रहे इन हमलों की हम कड़ी निंदा करते हैं व मृतकों के परिवारों को शोक संवेदनाएं भेजते हैं।" इसके अलावा इन घटनाओं को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार के अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में हिंसा की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। आतंकवाद ना तो नोटबंदी से रुका ना धारा 370 हटाने से- केंद्र सरकार सुरक्षा देने में पूरी तरह असफल रही है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें