मुंबई के कुर्ला इलाके में भीषण आग, 25 से ज्यादा मोटरसाइकिल जल कर खाक 

एक साथ इतनी गाड़ियों के जलकर राख होने के बाद इस इलाके में लगी सीसीटीवी की जांच की जा रही है

Share
Written by
13 अक्टूबर 2021 @ 10:42
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
fire

मुंबई: मुंबई के कुर्ला इलाके में भीषण आग लगी है।  कुर्ला स्थित नेहरू नगर में भीषण आग लगी है।  आग की तीव्रता का इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्किंग में खड़ी तकरीबन 25 से ज्यादा मोटरसाइकिल में आग लग गयी है।  गाड़ियां नेहरू नगर रिहायशी सोसाइटी की पार्किंग में खड़ी थी।  सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आग आज सुबह लगी है। 
इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन भारी नुकसान पहुंचा है। इस इलाके में रहने वाले लोगों ने शक जाहिर किया है कि किसी ने सिगरेट पी कर फेंक दिया जिसकी वजह से यह आग लगी है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 
एक साथ इतनी गाड़ियों के जलकर राख होने के बाद इस इलाके में लगी सीसीटीवी की जांच की जा रही है। आग इतनी तेज थी कि इस पर काबू पाने के लिए 16 दमकल की गाड़ियां आयी। 
आग लगने की दूसरी घटना मुंबई -पुणे एक्सप्रेस-वे पर भी घटी है। इस घटना में एक व्यक्ति के मारे जाने की खबर है। टेम्पो मुंबई से पुणे की तरफ जा रही थी जिसमे अचानक आग लग गयी। आग अचानक लगने की वजह से केबिन में बैठा ड्राइवर बाहर नहीं निकल सका और उसकी मौत हो गयी। 
घटना की जानकारी जैसे ही मिली फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की लेकिन आग इतनी भीषण थी कि इसने 25  मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। आग किस वजह से लगी इसका अबतक पता नहीं चल पाया है। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें