निकाय चुनावों में द्रमुक की जीत बेहतर सुशासन का प्रतीक: स्टालिन

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने बुधवार को कहा कि स्थानीय निकाय चुनावों में नौ जिलों में पार्टी की शानदार जीत राज्य में पिछले 5 माह में उसके बेहतर सुशासन का प्रतीक है।

Share
Written by
13 अक्टूबर 2021 @ 15:30
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
FILE PHOTO


स्टालिन ने यहां मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों के बाद अब स्थानीय निकाय चुनावों में लोगों ने पार्टी की बेहतर नीतियों के प्रति विश्वास व्यक्त किया है और पार्टी को इन चुनावों में जबर्दस्त जनादेश  दिया है। उन्होंने कहा“ यह शानदार जीत पिछले 5 महीने में पार्टी की कठिन मेहनत और जनता के साथ किए गए वादों को पूरा करने का प्रमाण है।”

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में पार्टी की शानदार जीत द्रमुक के प्रति जनता के विश्वास को दर्शाता है और जब हमने सत्ता संभाली थी ताे उस वक्त मई में राज्य में कोरोना अपनी चरम सीमा पर था।  एक तरफ कोरोना से उत्पन्न चिकित्सा आपात स्थिति थी और दूसरी तरह राज्य के समक्ष भीषण आर्थिक संकट भी था लेकिन सरकार ने दोनों स्थितियों पर बेहतर तरीके से नियंत्रण पा लिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने उस वक्त मौके की नजाकत को देखते हुए लोगों की जरूरतों को जाना और उन्हीं के मुताबिक कार्य किया। वित्तीय संकट के बावजूद हमने चुनावों के दौरान किए गए 200 से अधिक वादों को पूरा किया।  स्टालिन ने कहा कि नौ जिलों में स्थानीय निकाय चुनावों में पार्टी की जीत उसकी कठिन मेहनत तथा बेहतर सुशासन का परिणाम है और पिछले 5 माह में लोगों का पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ा है।

उन्होंने सभी उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि आमतौर पर जिन कामों को पूरा होने में पहले पांच वर्षों का समय लगता था, वे अब पांच महीने में पूरे किए जा चुके हैं। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें