केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका खारिज

सीजेएम कोर्ट से झटका लगने के बाद अब आरोपी के वकील जिला अदालत में अर्जी डालने की तैयारी कर रहे हैं

Share
Written by
13 अक्टूबर 2021 @ 16:54
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
asheesh mishra

लखीमपुर खीरी: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत याचिका खारिज हो गई है। सीजेएम कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब आरोपी के वकील जिला अदालत में अर्जी डालने की तैयारी कर रहे हैं।

लखीमपुर हिंसा में नाम आने के बाद से आशीष मिश्रा अंडरगरऑउन्ड था। काफी विवादों के बाद जब मामले की जांच कर रही टीम ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया तो वो पहले दिन पुलिस के सामने उपस्थित ही नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने फिर समन भेजा, तब जाकर केंद्रीय मंत्री का बेटा पुलिस के सामने हाजिर हुआ और फिर 12 घंटों की पूछ ताछ के बाद उसकी गिरफ़्तारी संभव हुई थी।

बुधवार को रिमांड के दूसरे दिन ही आशीष का परिवार जमानत के लिए कोर्ट पहुंच गया। जहां से उसे नाकामी हाथ लगी है। आशीष के पिता और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अपने बेटे को निर्दोष बताते रहे हैं। किसान संगठनों का कहना है कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के लिए आशीष ही जिम्मेदार है। इससे पहले बुधवार को इस मामले में आशीष के दोस्त अंकित दास और गनर को पुलिस ने तब गिरफ्तार कर लिया, जब वो कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थे। अंकित को भी यूपी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। इस मामले में अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें