गाजियाबाद में बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी, दो की मौत

हादसे के बाद एनएच पर जाम की स्थिति बनी हुई है। दुर्घटना को लेकर और जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है

Share
Written by
13 अक्टूबर 2021 @ 23:08
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
bus

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गाजियागाद में एक भीषण हादसा होने की खबर है। लाल कुआं की तरफ से गाजियाबाद आ रही बस भाटिया मोड़ के फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। एंडीटीव की रिपोर्ट के अनुसार चौधरी मोड़ के पास बांसी बाद में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। कुछ ही देर बाद पुलिसबल मौके पर पहुंच गया।  मौके पर बचाव व राहत कार्य जारी है। हादसे के बाद एनएच पर जाम की स्थिति बनी हुई है। दुर्घटना को लेकर और जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है। 

हालांकि आधारिक तौर पर इसकी पुष्टि अभी तक नही हो पायी है। बताया जा रहा है कि सभी घायलों को एमएमजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। सभी घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया है।
प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, हादसे की शिकार हुई बस एलजी कम्पनी की थी। बस में आठ कर्मचारी सवार थे। बस कर्मचारियों को लेकर नोएडा से गाजियाबाद की तरफ जा रही थी। पुल पर अगला टायर फटने की वजह से वह अनियंत्रित होकर रांग साइड आकर पुल से नीचे गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने मौके पर सात एंबुलेंस भेजी है। आसपास के स्वास्थ्य कर्मियों को घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए तुरंत रवाना किया गया है। जिला एमएमजी अस्पताल की इमरजेंसी में अतिरिक्त स्टाफ लगा दिया गया है। अस्पताल की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, सुनील कुमार पुत्र हरिहर को भी चोट लगी है। वह अभी बेहोश हैं।
सड़क हादसे में घायल लोगों का हाल जानने प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग और भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने घायलों के इलाज में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। 
 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें