अभिनेत्री नोरा फतेही मुश्किल में 

सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया

Share
Written by
14 अक्टूबर 2021 @ 12:11
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
nora fatehi


नई दिल्ली: अभिनेत्री नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पूछताछ के लिए बुलावे पर नोरा दिल्ली में ईडी दफ्तर पहुंच गई हैं। सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय ने समन जारी किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने नोरा फतोही को इस मामले में आज होने वाली पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा था। सुकेश चंद्र शेखर फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया था।  नोरा को समन जारी कर इस मामले में आज पूछताछ में शामिल होने को कहा गया।  प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में नोरा फतेही का बयान दर्ज करना चाहता है।  सुकेश पर केवल नोरा फतेही ही नहीं बल्कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से ठगी का भी आरोप है।  नोरा फतेही के साथ-साथ ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांजिस को फिर से समन भेजा है। ईडी ने कल यानी शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए जैकलीन को ईडी दफ्तर बुलाया है।  सुकेश ने जैकलीन को भी अपने जाल में फंसाने की कोशिश की थी।

ईडी ने इस मामले में जैकलीन से पहले भी पूछताछ की थी। पहले ईडी को लग रहा था कि जैकलीन इस मामले में शामिल हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वह इस मामले की विक्टिम हैं।  सुकेश ने लीना पॉल के जरिए जैकलीन को ठगा था। जैकलीन ने ईडी को दिए अपने पहले बयान में सुकेश से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा की थीं। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के मुताबिक अभी ये तय नहीं है की नोरा आज होने वाली पूछताछ में शामिल होंगी या नहीं। आपको बता दें की तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में सुकेश चंद्र शेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल जेल में बन्द हैं। बताया जा रहा है कि सुकेश ने अन्य लोगों की तरह नोरा फतेही को भी अपने जाल में फंसाने की साजिश रची थी।  नोरा और जैकलीन के अलावा सुकेश के निशाने पर कई बॉलीवुड कलाकार और फिल्मकार थे।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें