मरने के बाद मेरा अंतिम संस्कार कर दिया जाए: वसीम रिजवी

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि अब मुसलमान मुझे मार देना चाहते हैं और यह ऐलान किया है कि मुझे किसी कब्रिस्तान में कोई जगह नहीं देंगे

Share
Written by
15 नवंबर 2021 @ 12:21
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
waseem rizvi

नई दिल्ली: इस्लाम विरोधी बयान को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बड़ा ऐलान किया है। वसीम रिजवी ने कहा कि मरने के बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उन्होंने इसके लिए एक वसीयतनामा भी तैयार किया है। वीडियो जारी कर कहा कि मरने के बाद उनके शरीर को हिंदू दोस्तों को सौंप दिया जाए और उनका अंतिम संस्कार किया जाए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि डासना मंदिर के महंत नरसिम्हा नंद सरस्‍वती उनकी चिता को अग्नि दे।नवजीवन इंडिया डाट काम के अनुसार वसीम रिजवी ने यह भी आरोप लगाया कि मुसलमान उनकी हत्या और गर्दन काटने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा गुनाह इतना है कि मैंने 26 आयतों को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था, जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाती है। रिजवी ने कहा कि अब मुसलमान मुझे मार देना चाहते हैं और यह ऐलान किया है कि मुझे किसी कब्रिस्तान में कोई जगह नहीं देंगे।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर कहा, "हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के बाहर उनकी हत्या करने की साजिश रची जा रही है। मेरी गर्दन काटने की साजिश रची जा रही है, इनाम रखे जा रहे हैं क्योंकि मेरा गुनाह इतना है कि मैंने 26 आयतों को सुप्रीम कोर्ट में चैलेंज किया था जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाती हैं।"

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें