यूपी के एक और भाजपा विधायक मुकेश वर्मा का इस्तीफा 

विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ने वालों की सूची लगातार लंबी होती जा रही है

Share
Written by
13 जनवरी 2022 @ 12:50
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
mla.jpg

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव का समय दिन ब दिन नजदीक आता जा रहा है।  इस बीच बीजेपी के एक और विधायक मुकेश वर्मा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।  वे फिरोजाबाद की शिकोहाबाद विधानसभा सीट से विधायक हैं। पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वे सीधे पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहुंच गए हैं। इसी के साथ भाजपा में इस्तीफों की बारिश के तीसरे दिन की शुरुआत हो गई है। यह सूचना प्रभात खबर ने दी है। 
खबरों के अनुसार यूपी चुनाव से पहले बीजेपी के 12वें विधायक का इस्तीफा जारी हो गया है। फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से भाजपा विधायक मुकेश वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। खास बात यह है कि उन्होंने भी स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान समेत अन्य विधायकों की तरह अपने पत्र में भाजपा सरकार पर दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यकों के विरोध में काम करने का आरोप लगाया है। 
उन्होंने योगी सरकार पर किसानों, बेरोजगारों एवं छोटे कारोबारियों से उपेक्षातमक रवैया रखने का आरोप लगाया है। इस्तीफा देने के बाद वे सीधे पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहूंच गए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश की ही शरण में जा सकते हैं। 
दरअसल, यूपी में 7 चरणों में चुनाव होगा। प्रथम चरण के लिए वोटिंग 10 फरवरी, द्वितीय चरण 14 फरवरी, तृतीय चरण 20 फरवरी, चतुर्थ चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च, सातवां चरण-7 मार्च और 10 मार्च को मतगणना होगी। 

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें