अब योगी सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी का इस्तीफा 

बता दें कि बीजेपी से अब तक तीन मंत्रियों सहित आठ विधायक इस्तीफा दे चुके हैं

Share
Written by
13 जनवरी 2022 @ 15:36
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
dharm singh

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को लगातार एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। मंत्रियों एवं विधायकों के पार्टी छोड़ने वालों की कतार लगी हुई है। अब इस्तीफा देने वालों की सूची में योगी सरकार के मंत्री धर्म सिंह सैनी का नाम भी शामिल हो गया है। धर्म सिंह सैनी ने आज मंत्री पद एवं पार्टी छोड़ दी है। खबरों के अनुसार आयुष मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्म सिंह सैनी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कहा जा रहा है कि वे समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि बीजेपी से अब तक तीन मंत्रियों सहित आठ विधायक इस्तीफा दे चुके हैं।  
सहारनपुर की नकुड़ विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक धर्म सिंह सैनी ने पार्टी से इस्तीफा देने के साथ ही सरकारी आवास और सिक्योरिटी भी छोड़ दी है। 
आपको बात दें कि मंत्री धर्म सिंह सैनी के अलावा आज भाजपा के अन्य 2 विधायकों ने भी इस्तीफा दिया है। औरया से बिधूना विधायक विनय शाक्य और शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा ने आज बीजेपी से इस्तीफा दे दिया। इधर खबर है कि योगी कैबिनेट और बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद धर्म सिंह सैनी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की।  अखिलेश ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सामाजिक न्याय के एक और योद्धा डॉ।  धर्म सिंह सैनी जी के आने से, सबका मेल-मिलाप-मिलन करानेवाली हमारी 'सकारात्मक और प्रगतिशील राजनीति' को और भी उत्साह व बल मिला है। सपा में उनका ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन! बाइस में समावेशी-सौहार्द की जीत निश्चित है!'

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें