उमर अब्दुल्लाह की दाढ़ीवाली तस्वीर वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर नेताओं की प्रतिक्रिया

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की नवीनतम तस्वीर शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई है। तस्वीर में वह ऊनी टोपी पहने और लंबी सफेद दाढ़ी के साथ नजर आए। यह तस्वीर अब वायरल हो गई है।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
26 जनवरी 2020 @ 16:51
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें

बैकड्रॉप में बर्फ के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे उमर की यह फोटो रेट्रो टच है। सूत्रों के मुताबिक तस्वीर असली है।

 

 

 

 

इंंडिया टीवी न्यूज़ डॉट इन पर छपी खबर के अनुसार, ममता बनर्जी ने ‍ट्वीट किया, “ मैं इस तस्वीर में उमर को नहीं पहचान सकी। मुझे दुख हो रहा है।

 

 

 

दुर्भाग्यपूर्ण है कि यह हमारे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है। यह कब खत्म होगा।” कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने कहा कि भारत सरकार को अब्दुल्ला के आर्थिक और राजनीतिक विचारों से काफी फायदा हुआ है।

 

 

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, पांच अगस्त, 2019 को संसद द्वारा अनुच्छेद 370 को रद्द करने और जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद से ही नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर हिरासत में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तब से उन्होंने अपनी दाढ़ी नहीं कटाई है। पिछले साल अक्टूबर में भी उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह छोटी दाढ़ी में दिखाई दिए थे।

 

घाटी में पांच अगस्त से तीन पूर्व मुख्यमंत्री नजरबंद हैं। उमर के पिता फारूक अब्दुल्ला को श्रीनगर में उनके गुप्ता रोड स्थित आवास पर रखा गया है।

 

पहले ऐसी खबरें थीं कि प्रशासन द्वारा हरि निवास में नजरबंद किए गए उमर को गुप्ता रोड पर एक घर में ले जाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को भी एमए रोड पर एक सरकारी भवन में रखा गया है।

 

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें