मुंबई में 28 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए 

मुंबई में लगातार पांच दिनों से संक्रमण के नये मामलों में कमी आने के बाद मंगलवार को कोविड के मामलों में हल्की वृद्धि हुई

Share
Written by
19 जनवरी 2022 @ 12:37
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
mumbai police.jpg

मुंबई: पिछले 24 घंटों में मुंबई में 28 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, अब तक कुल 10,666 पुलिस कर्मी पॉजिटिव पाए गए और कुल 127 पुलिस कर्मियों की मौत कोरोना से हुई है। सक्रिय मामलों की संख्या 1,273 है। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। नवजीवन इंडिया डाट काम के अनुसार महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना बड़ी ही तेजी से फैल रहा है। रोजाना पुलिस वालों के संक्रमित होने की पुष्टि हो रही है। ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस के 28 और जवान कोविड की चपेट में आए हैं। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 1,273 हो गई है। साथ ही पुणे में 21 पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
आपको बात दें कि मुंबई में लगातार पांच दिनों से संक्रमण के नये मामलों में कमी आने के बाद मंगलवार को कोविड के मामलों में हल्की वृद्धि हुई। आज कोविड के 6,149 नये मामले आए हैं जबकि संक्रमण से सात लोगों की मौत हुई है। स्थानीय निकाय द्वारा जारी ताजा सूचना के अनुसार, शहर में आज 12,810 लोग संक्रमण मुक्त हुए हैं। सोमवार के मुकाबले शहर में संक्रमण के 193 ज्यादा नये मामले आए हैं जबकि संक्रमण से होने वाली मौतों में पांच की कमी आयी है।

महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 39,207 नये मामले सामने आये, जो पिछले दिन की तुलना में 26 प्रतिशत अधिक हैं और संक्रमण से 53 और लोगों की मौत हुई। राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। विभाग ने बताया कि पिछले 24 घंटों में राज्य में कोरोना वायरस के अत्यधिक संक्रामक स्वरूप ओमीक्रोन का कोई नया मामला सामने नहीं आया।इसी बीच बीएमसी के अतिरिक्त आयुक्त सुरेश काकानी ने बताया, 'मुंबई में स्थिति बेहतर होती जा रही है। बीएमसी ने टेस्टिंग को दिन-ब-दिन बढ़ाने पर जोर दिया है। इस वजह से नए मरीजों की संख्या में उतार-चढ़ाव होगा ही।' उन्होंने कहा, 'मुंबईकरों को जरा भी लापरवाही नहीं बरतनी है। कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा।'

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें