पिता का हाल बताते हुए मंच पर रो पड़े अब्दुल्लाह आज़म 

ध्यान रहे कि योगी सरकार के कार्यकाल में आजम खान के साथ उनकी पत्नी एवं उनके बेटे को जेल की हवा खिलाई गई थी, आजम अभी तक जेल के भीतर ही हैं जबकि उनकी पत्नी एवं बेटे को जमानत पर रिहा किया जा चुका है

Share
Written by
19 जनवरी 2022 @ 23:29
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
azam.jpg

रामपुर: सपा सांसद आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम अपने पिता की आपबीती को बयां करते हुए भावुक हो गए। एक प्रोग्राम में उन्होंने अपने पिता आजम खान के बारे में दर्द बयान करते हुए उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े। उन्होंने सिलसिलेवार बताया कि जेल में कैसे पिता पर जुल्म हो रहे हैं। जनसत्ता ने यह खबर दी है। 
ध्यान रहे कि योगी सरकार के कार्यकाल में आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम  खान को पुराने मामलों में जेल की हवा खिलाई गई थी। आजम अभी तक जेल के भीतर ही हैं जबकि उनके बेटे को जमानत पर रिहा किया जा चुका है। आपको बात दें कि समाजवादी पार्टी ने रामपुर जिले की पांचों विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों का एलान कर दिया है। रामपुर शहर विधानसभा सीट से सांसद आजम खां को प्रत्याशी बनाया गया है। स्वार टांडा से उनके पुत्र अब्दुल्ला आजम चुनाव लड़ेंगे। आजम खां इस सीट से नौ बार विधायक रहे हैं। सपा की सरकारों में वो मंत्री भी बने। वहीं, स्वार टांडा विधानसभा सीट से आजम खां के पुत्र अब्दुल्ला आजम खां सपा के टिकट पर एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरेंगे। 2017 के चुनाव में भी उन्हें प्रत्याशी बनाया गया था। वो जीत भी गए थे। लेकिन उम्र पूरी न होने के कारण हाईकोर्ट ने उनका निर्वाचन रद्द कर दिया था। अब सपा ने उन्हें दोबारा प्रत्याशी बनाया है। सपा ने जिले की दूसरी सीटों से भी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। चमरौआ और मिलक सुरक्षित सीट से पुराने चेहरों पर ही दांव लगाया है, बिलासपुर विधानसभा सीट से अमरजीत सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। यहां दूसरे चरण में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए 21 जनवरी से नामांकन शुरू हो जाएंगे। जबकि, 14 फरवरी को मतदान होगा।
उधर, भाजपा ने रामपुर जिले की चार विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, जबकि स्वार-टांडा सीट पर अभी घोषणा नहीं हुई है। रामपुर शहर से भाजपा ने ऐसे शख्स को चुनाव मैदान में उतारा है, जिन्होंने सांसद आजम खां पर कई मुकदमे कर रखे हैं। आकाश सक्सेना नाम का ये शख्स वकील है। उसके पिता शिव बहादुर सक्सेना हैं मंत्री रह चुके हैं।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें