केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर 

यूपी के लिए 30 सदस्यों वाली इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सांसद हेमा मालिनी, योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल तो शामिल हैं लेकिन वरून गांधी भी इस सूची में जगह नहीं पा सके

Share
Written by
20 जनवरी 2022 @ 01:06
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
ajay mishra.jpg

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश चुनाव में पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए 30 नेताओं की लिस्ट जारी की गई है जो बीजेपी के लिए चुनावी कैंपेन करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सांसद हेमा मालिनी, योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल हैं। खास बात यह भी है कि इस सूची में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का नाम नहीं है। इसी के साथ सूची में भाजपा सांसद वरुण गांधी का नाम भी शामिल नहीं है। 
उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से मतदान शुरू हो रहे हैं, मतदान की प्रक्रिया सात चरणों में पूरी होगी और 10 मार्च के चुनाव के नतीजे आएंगे।  हाल ही में बीजेपी ने 107 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है।  और गोरखपुर सीट से सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ेंगे। 
बता दें कि कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से निर्वाचन आयोग ने फिलहाल रैलियों और चुनाव प्रचार पर 22 जनवरी तक के लिए रोक लगा रखी है। ऐसे में नेता और राजनीतिक दल वर्चुअल रैली पर जोर दे रहे हैं। याद रहे कि निर्वाचन आयोग ने कोरोना संक्रमण की तेज होती रफ्तार को देखते हुए 23 जनवरी तक रैली और जनसभाओं पर रोक लगा रखी है। पार्टी ने डिजिटल चुनाव प्रचार के लिए पूरी तैयारी कर रखी है। डिजिटल रैलियों को पार्टी के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। वहीं, कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए नेता पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे। इसके लिए भाजपा ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची बुधवार को जारी कर दी।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें