अमानत की जीत नहीं पचा पा रही BJP

'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान की जीत के जश्न पर उनके पैतृक गांव में बवाल, जानें पूरा मामला

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
12 फरवरी 2020 @ 16:27
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
BJP is unable to win Amanat's victory

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की जीत को लेकर उनके पैतृक गांव अगवानपुर में मंगलवार शाम जुलूस निकाला गया, जिसमें बवाल हो गया। इस दौरान हुड़दंग और हंगामे की सूचना पर पुलिस टीम पहुंच गई और जमकर हड़काया। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने भीड़ पर लाठियां फटकारीं और महिलाओं से भी कथित रूप से अभद्रता की। इसी प्रकरण में सोशल मीडिया पर कुछ महिलाओं की वीडियो भी वायरल की गई। हालांकि, पुलिस ने बल प्रयोग और मारपीट की बात से साफ इंकार किया।

परीक्षितगढ़ का अगवानपुर आप विधायक अमानतुल्लाह खान का पैतृक गांव है। मंगलवार को दिल्ली के विधानसभा चुनाव के परिणाम के दौरान आप विधायक अमानतुल्लाह खान विजयी घोषित किए गए। इसी बात को लेकर गांव में लोगों ने जश्न मनाया। जैना खान नाम की एक युवती ने विधायक को अपना भाई बताते हुए आरोप लगाया कि पुलिस ने लाठियां मारी और महिलाओं के साथ अभद्रता की। कुछ लोगों को भी पुलिस हिरासत में लेकर गई।

देहात मेरठ के एसपी अविनाश पांडेय ने कहा कि पुलिस जुलूस की सूचना पर गांव पहुंची थी। इस दौरान लोगों को धारा 144 का हवाला देते हुए शांति बनाए रखने के लिए कहा गया। पुलिस पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो निराधार है। साजिश के तहत ये सब किया गया है। 

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें