ताजमहल में नमाज़ पढ़ने का “गुनाह” करने वाले 4 पर्यटक अरेस्ट 

इंस्पेक्टर ताजमहल भूपेंद्र बालियान ने बताया कि चारों युवक पुलिस हिरासत में है। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है

Share
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
taj mahal.jpg

आगरा: सीआईएसएफ ने चार युवकों को ताजमहल मस्जिद में नमाज पढ़ते समय पकड़ लिया। चारों को ताजगंज पुलिस के सुपुर्द किया गया है। चारों पर्यटक हैं। तीन हैदराबाद और एक आजमगढ़ का निवासी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिर्फ शुक्रवार को ही ताजमहल स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने की अनुमति है। दैनिक हिंदुस्तान की खबर के अनुसार घटना शाम करीब पौने सात बजे की है। शुक्रवार को ताजमहल में सिर्फ स्थानीय लोगों को आईडी दिखाने के बाद नमाज के लिए प्रवेश दिया जाता है। शुक्रवार के अलावा ताजमहल मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ी जाती। इंस्पेक्टर ताजमहल भूपेंद्र बालियान ने बताया कि चारों युवक पुलिस हिरासत में है। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पकड़े गए युवकों का कहना है कि उन्हें इस नियम की जानकारी नहीं थी। ताजमहल घूमने आए थे। जानकारी होती तो वे ऐसा नहीं करते।
पुलिस का कहना है कि ताजमहल की आंतरिक सुरक्षा सीआईएसएफ के पास है। सीआईएसएफ ने युवकों को पकड़ा है। उन्होंने धर्मस्थल पर ऐसा काम किया है जिससे माहौल खराब हो सकता था। दूसरे लोग इसी बात का मुद्दा बना सकते हैं। इसलिए मुकदमा लिखकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। युवकों के परिजनों को कानूनी कार्रवाई की जानकारी दी जाएगी। ताकि वे उनकी जमानत ले सकें। पुलिस पकड़े गए युवकों के प्रमाणपत्रों का भी सत्यापन करा रही है। वे कहां ठहरे थे। कब आए थे। इसकी भी तस्दीक कराई जा रही है।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें