लालू प्रसाद गिर पड़े, दाए कंधे में माइनर फ्रैक्चर

आरजेडी सुप्रीमो का पटना में अपनी पत्नी राबड़ी के आवास में सीढ़ी से उतरने के दौरान संतुलन बिगड़ गया और यह घटना सामने आई

Share
Written by
3 जुलाई 2022 @ 23:04
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
lalu yadav

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चोटिल हो गए हैं।  पटना के राबड़ी आवास में रविवार को सीढ़ी से उतरने के दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर गए।  उनके कमर और कंधे में चोट आई है। बताया जा रहा है कि लालू के दाएं कंधे में माइनर फ्रैक्चर है। एबीपी लाइव का कहना है कि हालांकि, डाक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद कहा है कि ज्यादा चिंता की बात नहीं है।  उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। बताया जा रहा है कि लालू रविवार को दो मंजिले आवास की सीढ़ियों से उतर रहे थे।  तभी उनका संतुलन बिगड़ जाने के कारण पैर फिसल गया और वह गिर गए।  इसके बाद तुरंत उनको पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उनके कंधे और कमर में चोट लगने की जानकारी दी है। 

इधर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के घायल होने की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। इसके बाद से ही आरजेडी कार्यकर्ता और लालू के चाहने वालों की राबड़ी आवास के बाहर भीड़ जुट गई है। पार्टी सुप्रीमो का हाल जानने के लिए आरजेडी नेता भी राबड़ी आवास पहुंच रहे हैं।  वहीं, डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, जिससे कारण लोग उनसे मिल नहीं पा रहे हैं। बता दें कि अभी हाल ही झारखंड के पलामू जिले के सर्किट हाउस में लालू यादव के कमरे में लगे वॉल फैन में आग लग गई थी। इस दौरान लालू यादव डाइनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता कर रहे थे। हालांकि, तब लालू यादव को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा था। तब आठ जून को पलामू सिविल कोर्ट में लालू यादव की पेशी होनी थी, जिसे लेकर वो तीन दिन के झारखंड प्रवास पर थे। 
गौरतलब है कि लालू यादव फिलहाल चारा घोटाले के मामले में जमानत पर हैं। इस समय पटना के 10 सर्कुलर स्थित पूर्व सीएम व पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। 

दूसरी खबरों एवं जानकारियों से अवगत होने के लिए इस वीडियो लिंक को क्लिक करना ना भूलें

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें