आप आग से खेल नहीं सकते, नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी जरूरी: ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता एवं भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कहा कि ये पूरा विवाद लोगों को बांटने की साजिश है

Share
Written by
4 जुलाई 2022 @ 22:49
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
mamta

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक टीवी कार्यक्रम में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए कहा कि उसकी गिरफ्तारी जरूरी है, आप आग से खेल नहीं सकते। ममता ने कहा कि मुझे नहीं लगता नफरत फैलाने वाली महिला का नाम नेशनल टीवी पर लिया जाना चाहिए।
उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार ममता ने कहा कि ये पूरा विवाद लोगों को बांटने की साजिश है। मेरा एक सवाल है कि अब तक उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है। ममता ने बताया कि इससे पहले भी नूपुर शर्मा ने लोगों को बांटने वाले बयान दिए हैं। उन्होंने बांग्लादेश के एक वीडियो को बंगाल का होने का दावा किया था। इसको लेकर बंगाल में नूपुर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था।
ममता ने उन पर लगने वाले परिवारवाद के आरोपों पर भी बात की। बंगाल सीएम ने कहा कि अभिषेक बनर्जी के चुनाव जीतने पर पता नहीं क्यों लोगों को बुरा लगता है। वो दो बार चुनाव जीते हैं, उन्हें जनता ने अपने लिए चुना है। हम बस इतना चाहते हैं कि राज्य के युवा राजनीति में सक्रिय हों।
आपको बाता दें कि नूपुर शर्मा ने 21 मई को एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान मोहम्मद पैगंबर पर विवादित टिप्पणी की थी। इसके विरोध में देशभर में प्रदर्शन शुरू हो गए। यूपी, राजस्थान दिल्ली सहित कई राज्यों में हिंसा हुई। मामले को बढ़ता देखकर बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया। उसके खिलाफ देशभर में कई एफआईआर दर्ज हुई थीं।

दूसरी खबरों एवं जानकारियों से अवगत होने के लिए इस वीडियो लिंक को क्लिक करना ना भूलें

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें