आरसीपी सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैल गई  

मीडिया में आरही खबरों को नडीटीवी ने बीजेपी के सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी की बुन्याद पर ग़लत बताया

Share
Written by
4 जुलाई 2022 @ 22:59
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
rcpsing.jpg

नै दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह को लेकर खबर आई को वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं, लेकिन बाद में बताया गया कि यह खबर गलत है। नडीटीवी ने बीजेपी के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी इस खबर को गलत बताया है। उन्होंने इससे संबंधित एक ट्वीट भी किया है। दरअसल, आरसीपी सिंह के भाजपा में शामिल होने की खबर एक गलतफहमी की वजह से फैल गई।
हुआ यूं कि जेडीयू नेता आरसीपी सिंह संसदीय कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने हैदराबाद पहुंचे थे। हैदराबाद एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका शानदार स्वागत किया गया। इतना ही नहीं बीजेपी की तेलंगाना इकाई ने स्वागत वाला फोटो ट्वीट भी कर दिया। इसके बाद यह खबर फैल गई कि शायद आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हालांकि बाद में बीजेपी ने इस खबर का खंडने करते हुए इसे गलत बताया।
गौरतलब है कि जेडीयू नेता आरसीपी सिंह की पार्टी में स्थिति आजकल थोड़ी नहीं चल रही। सीएम नीतीश कुमार और पार्टी अध्यक्ष लल्लन सिंह उनसे नाराज बताए जा रहे हैं। इतना नहीं केंद्र में मंत्री आरसीपी सिंह को पार्टी ने राज्यसभा टिकट भी नहीं दिया। और तो और पटना स्थित उनका सरकारी बंगला भी खाली करा लिया गया। तब से ही उनके बीजेपी में शामिल होने संबंधित खबरें आती रही है।

दूसरी खबरों एवं जानकारियों से अवगत होने के लिए इस वीडियो लिंक को क्लिक करना ना भूलें

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें