राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर 

हार्ट अटैक के बाद देश के मशहूर कॉमेडियन को 10 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था,जहां वे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं

Share
Written by
12 अगस्त 2022 @ 16:02
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
raju sriwastawa.jpg

नई दिल्ली: 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स के अस्पताल में भर्ती हैं। खबरों के अनुसार राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है और फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। खबर है कि तब से अब तक इन्हें होश भी नहीं आया है। 
राजू श्रीवास्तव वर्कआउट करते हुए बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके कुछ समय बाद ही पल्स मिल सकी थी। राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक नया स्टेंट डाला गया था और दो पुराने स्टेंट को रिप्लेस किया गया। मीडिया में आा रही खबरों के अनुसार डॉक्टर्स ने जब राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की तो उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉक मिला। एबीपी लाइव की खबर के अनुसार राजू श्रीवास्तव पहले से ही हार्ट पेशेंट रहे हैं। उन्हें पहले भी स्टेंट्स लग चुके हैं।  राजू श्रीवास्तव को पहले भी नौ स्टेंट्स डाले जा चुके थे। इतना ही नहीं उनकी इससे पहले दो बार एंजियोप्लास्टी भी हो चुकी है। पहली बार साल 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबेन अंबानी अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। उसके बाद सात साल पहले मुंबई के लीलावती अस्पताल में हुई थी। 
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को असली पहचान स्टैंड अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली थी। इस शो के बाद से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में भी काम किया है। वह कई स्टैंडअप लाइव शो भी करते हैं। वह आए दिन देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो बनाकर शेयर करते हैं।  आपको बाता दें कि कॉमेडी की दुनिया के सबसे फेमस और इंडिया के बेस्ट कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव गिने जाते हैं। वह अपनी कॉमिक टाइमिंग से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं। फिर चाहे उनका गजोधर भाइया का किरदार हो गया या किसी की मिमिक्री करनी हो। राजू श्रीवास्तव हर चीज में बेस्ट हैं। सभी को हंसान वाले राजू श्रीवास्तव की हालत ठीक नहीं है। 
राजू श्रीवास्तव इस समय वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। इन की सेहत को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आया है, उसके अनुसार कॉमेडियन अभी भी बेहोश हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद उसे होश नहीं आया है। उनके डॉक्टरों के मुताबिक, वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव को भी ब्रेन डैमेज हुआ है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत में न तो सुधार हुआ है और न ही गिरावट आई है।

दूसरी खबरों एवं जानकारियों से अवगत होने के लिए इस वीडियो लिंक को क्लिक करना ना भूले

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें