कॉनमैन सुकेश का बड़ा दावा‘अब अगला नंबर केजरीवाल का…’,

दिल्ली में गिरफ्तार कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को दावा किया कि अब शराब नीति घोटाले में सच्चाई की जीत हुई है।

Share
Written by
10 मार्च 2023 @ 18:06
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Subscribe to YouTube Channel
 
conman sukesh on kejriwal

दिल्ली में गिरफ्तार ठग सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को दावा किया कि अब शराब नीति घोटाले में सच्चाई की जीत हुई है। अब अगला नंबर केजरीवाल का है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद अब उनकी गिरफ्तारी होगी। सुकेश ने यह बयान पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के वक्त दिया।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी मनी लॉन्ड्रिंग और कई लोगों के ठगने के आरोप में जेल में बंद हैं। सुकेश आप पार्टी और उनके नेताओं पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाते रहते हैं।

सुकेश का दावा- मेरा शराब नीति से कोई कनेक्शन नहीं

सुकेश ने कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल एक किंगपिन हैं। दावा किया कि हर एक को वे बेनकाब करेंगे। उन्होंने कहा कि शराब नीति मामले में और गिरफ्तारियां होंगी। लेकिन मेरा शराब नीति से कोई लेना-देना नहीं है। आप नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘सच्चाई की जीत हुई है और अगले अरविंद केजरीवाल होंगे।’

सुकेश ने केजरीवाल और जैन के खिलाफ लिखा था लेटर

सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को कई पत्र लिखे हैं, जिसमें सीएम केजरीवाल पर पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन पर और अन्य के खिलाफ दायर शिकायतों को वापस लेने के लिए परेशान करने पर मानसिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल के खिलाफ उठाई थी सीबीआई जांच की मांग

इससे पहले सुकेश ने कथित धमकी और भ्रष्टाचार के लिए केजरीवाल और अन्य के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की थी और आम आदमी पार्टी को 60 करोड़ रुपये देने का दावा किया था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि उन्हें आप नेता सत्येंद्र जैन और तत्कालीन डीजी जेल संदीप गोयल की ओर से जेल प्रशासन से धमकी मिली थी।

पल पल न्यूज़ से जुड़ें

पल पल न्यूज़ के वीडिओ और ख़बरें सीधा WhatsApp और ईमेल पे पायें। नीचे अपना WhatsApp फोन नंबर और ईमेल ID लिखें।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें