योगी सरकार के 3 साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव : 'मुसलमानों के उत्पीड़न में नंबर वन'

पूरी जानकारी के लिए देखें ये वीडियो।

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
21 मार्च 2020 @ 10:03
Akhilesh Yadav said on completion of 3 years of Yogi government: 'Number one in persecution of Muslims'

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर हमला किया है। अखिलेश ने खराब स्वास्थ्य, रेप, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, घोटाले में, जातिवाद को बढ़ावा देने में, जाति के आधार पर ट्रांसफर पोस्टिंग और अल्पसंख्यकों के उत्पीड़न व मुसलमानों के उत्पीड़न में नम्बर वन करार दिया है। 

 अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर सिलसिलेवार कई हमले बोले। उन्होंने कहा कि सरकार घोर जातिवादी तरीके से कार्य कर रही है।  समाजवादियों पर जाति का झूठा आरोप लगाने वाले भाजपाई सबसे बड़े जातिवादी निकले। इस सरकार के हर कार्य में घोर जातिवाद दिखाई दे रहा है। आज जाति के नाम पर पोस्टिंग, जाति के नाम पर इलाज, जाति के नाम पर मुकदमे, और जाति के नाम पर एनकाउंटर हो रहे हैं। यही नहीं सरकारी कर्मचारियों को जाति देखकर नौकरी से बर्खास्त किया जा रहा है। बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त बताते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में दिनदहाड़े हत्याएं, लूट और बलात्कार हो रहे हैं।  बहन बेटियों की इज्जत आबरू सुरक्षित नहीं है। महिला उत्पीड़न के मामले में यूपी देश में नंबर एक है।   

उत्तर प्रदेश आज भ्रष्टाचार, बेरोजगारी,अपराध, फर्जी एनकाउंटर, महिला उत्पीड़न, खराब स्वास्थ्य सेवाएं में देश में नंबर एक पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने प्रदेश को विकास का रास्ता दिखाया था। यूपी में पहले कभी भी कोई प्रोजेक्ट समय से नहीं पूरा होता था। लेकिन सपा सरकार ने मेट्रो, एक्सप्रेस वे, कैंसर हॉस्पिटल, स्कूल अस्पताल, सड़क समेत तमाम विकास परियोजनाओं को समय से पहले पूरा करने का काम किया। 

उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री योगी ने गोरखपुर और झांसी में मेट्रो ट्रेन चलाने का वादा किया था लेकिन अभी तक काम नहीं शुरू करा पाए हैं। उन्होंने कहा कि आज गोरखपुर में योगी मेट्रो नहीं चला पाए तो समाजवादी लोग इसके बारे में विचार करेंगे। अखिलेश ने कहा कि यह सरकार लखनऊ मेट्रो को एक इंच भी आगे नहीं बना पाई और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि उन्होंने 4 शहरों में मेट्रो सेवा शुरू की। समझ में नहीं आता कितना झूठ कहां से बोल लेते हैं। 

Click on the ad to support Pal Pal News