लॉकडाउन में बारात लेकर निकला दूल्हा, बाराती समेत काज़ी भी हवालात में

लॉक डाउन में बारात लेकर निकला दूल्हा,काजी समेत 8 लोग पहुंचे हवालात

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
27 मार्च 2020 @ 17:50
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Dolha about the procession in lockdown, Kazi along with Barati also in lockout

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन किया हुआ लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सरेआम लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के खटीमा से आया है जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर बारात निकालना एक दूल्हे को बहुत मंहगा पड़ा और पुलिस ने दूल्हे तथा काजी समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मामला उत्तराखंड के के खटीमा का है जहां पर कोरोना का असर हुआ है और दूल्हे को अपनी पूरी रात हवालात में बितानी पड़ी। ये सभी खटीमा से किच्छा बारात लेकर आए थे। जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी तो वो वहां पहुंच गई। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बारात में लाई गई सभी गाड़ियों को भी सीज कर दिया है। लॉकडाउन उल्लंघन को लेकर यह मामला दर्ज किया गया है।

खटीमा पुलिस को रात 12 बजे सूचना मिली कि इस्मालनगर के एक घर में भीड़ एकत्र है जिसके बाद तुंरत ही पुलिस वहां पहुंच गई। पहुंचने पर पुलिस ने देखा कि वहां बारात आई है। पुलिस दूल्हे सलीम, काजी और दोनों पक्षों के आठ लोगों को कोतवाली ले आई। इस बारे में खटीमा के पुलिस कोतवाल ने बताया, ‘हमें जैसे ही पता चला कि इस्लामनगर में शादी हो रही है जिसके बाद हमारी टीम वहां पहुंची। हमने धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।’ हालांकि बाद में सभी सख्त हिदायत के बाद जमानत दे दी गई।

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें