कोरोना वायरस से हुआ हॉलीवुड अभिनेता मार्क ब्लम का निधन

69 वर्षीय अभिनेता मार्क ब्लम अस्थमा से भी पीड़ित थे. उन्होंने ‘डेस्परेटली सीकिंग सुज़न’, ‘क्रोकोडाइल डंडी’, ‘शैटर्ड ग्लास’ और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘यू’ में काम किया है.

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
28 मार्च 2020 @ 14:01
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Hollywood actor Mark Blum died of Corona virus

कोरोना वायरस संक्रमण से हॉलीवुड अभिनेता मार्क ब्लम का निधन बीते बुधवार को मैनहटन में हो गया. वह 69 साल के थे.

उन्होंने ‘डेस्परेटली सीकिंग सुज़न’ और ‘क्रोकोडाइल डंडी’ (1986) और नेटफ्लिक्स सीरीज ‘यू’ में काम किया है.मार्क को इसके अलावा 2003 में आई फिल्म ‘शैटर्ड ग्लास’ और ‘द गुड वाइफ’ के लिए भी जाना जाता है. शैटर्ड ग्लास अमेरिकी पत्रकार स्टीफन ग्लास के जीवन पर आधारित थी. 1998 में पता चला था कि उनके बहुत सारे प्रकाशित लेख मनगढ़ंत थे.

एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्क के मित्र अभिनेता ली विलकॉफ ने बताया कि वह कोराना वायरस संक्रमण से जुड़ी दिक्कतों से जूझ रहे थे और उन्हें अस्थमा भी था.

उनके परिवार में उनकी पत्नी अभिनेत्री जेनेट ज़ारनिश हैं.रिपोर्ट के अनुसार, बलम अमेरिकी थियेटर ब्रांड का दशकों तक एक सर्वव्यापी चेहरा रहे थे. उनका सबसे बड़ा क्षण साल 1989 में तक आया जब उन्होंने अल्बर्ट इनोरेटो के लिखे नाटक गश एंड एल में 20वीं शताब्दी के एक नाटककार की भूमिकानिभाई थी.

बलम ने अपने करियर की शुरुआत 1970 में की थी. उन्होंने थियेटर में भी काम किया था. हॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें