योगी के खिलाफ ट्वीट करने पर आप पार्टी के विधायक पर केस दर्ज

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ट्वीट करने पर आप विधायक राघव चड्ढा पर केस दर्ज

Share
Written by
पल पल न्यूज़ वेब डेस्क
29 मार्च 2020 @ 14:15
पल पल न्यूज़ का समर्थन करने के लिए advertisements पर क्लिक करें
Case filed against AAP party MLA for tweeting against Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज किया गया है.

वकील प्रशांत पटेल की शिकायत पर राघव चड्ढा के खिलाफ यह एफआईआर नोएडा में दर्ज किया गया है.चड्ढा के खिलाफ धारा 66 आईटी एक्ट व भारतीय दंड विधेयक की धारा 500, 505(2) के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है.

एक ट्वीट करके चड्ढा ने आरोप लगाया था कि दिल्ली से उत्तर प्रदेश जाने वाले प्रवासियों की योगी आदित्यनाथ के आदेश पर पिटाई की गई.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘सूत्रों के मुताबिक़ योगी जी दिल्ली से उत्तर प्रदेश जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं. योगी जी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे. अब तुम लोगों को कभी दिल्ली जाने नहीं दिया जाएगा. मेरी यूपी सरकार से अपील है ऐसा न करें, इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत.’हालांकि, चड्ढा ने बाद अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया.

बता दें कि, चड्ढा इस बार हुए विधानसभा चुनावों में दिल्ली की राजेंद्र नगर सीट से जीत हासिल कर विधायक बने. इसके अलावा वे दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं.

वेबसाइट पर advertisement के लिए काॅन्टेक्ट फाॅर्म भरें